martes, 21 de febrero de 2012

उरुग्वे डीजल में 5% biodiesel के मिश्रण

जैव ईंधन अधिनियम में कहा गया है कि 2012 के बाद से ANCAP डीजल में 5% biodiesel मिश्रण, राष्ट्रपति के पोर्टल से एक रिपोर्ट विनियोजित.

जुआन गोमेज़, कंपनी के बोर्ड के एक सदस्य है, ने बताया कि यह संभव हो सकता है अगर यह घरेलू उत्पादन बढ़ा सकते हैं, जो मोंटेवीडियो में biodiesel संयंत्र के निर्माण के बाद तक पहुंचने की उम्मीद है. उन्होंने कहा कि कानून अनिवार्य नहीं है, क्योंकि यह घरेलू कच्चे माल का उपयोग करने के लिए मिश्रण के 5% से मिलने की आवश्यकता है. जॉन गोमेज़ ने कहा कि इस साल यह आंकड़ा प्राप्त करने के लिए मोंटेवीडियो में Paysandú, bioethanol संयंत्र और biodiesel संयंत्र है, जो कानून द्वारा प्रस्तावित के साथ पालन करेंगे में निर्माण शुरू हो जाएगा. ये काम करता है 130 मिलियन अमरीकी डालर का निवेश शामिल होगी.

अधिकारी ने स्पष्ट किया कि कानून अनिवार्य नहीं है, क्योंकि यह स्थापित किया है कि मिश्रण को घरेलू कच्चे माल के लिए आवश्यक है. उस वस्तु के अभाव में, ANCAP को कानून का पालन करने के लिए आवश्यक नहीं है. कानून भी समय सीमा है, जो घरेलू उत्पादन पर भी भरोसा सेट. पेट्रोल के मामले में, मिश्रण को 2015 तक 2011 द्वारा 2% biodiesel मिश्रण की स्थापना के मामले में 5%, और 2012 से 5% से और होना चाहिए.

गोमेज़ चर्चा है कि biodiesel के पहले चरण में वर्ष की एक जोड़ी शुरू किया और देश मोंटेवीडियो में एक cousa में एक छोटा सा पौधा है. यह दो चरण के साथ पूरित किया जाएगा प्रति वर्ष biodiesel के 55 लाख लीटर है, जो 5% सेट को पूरा कर सकते हैं उत्पादन होगा.

LATAM: रिपोर्ट (DRM)

No hay comentarios: